Call Us Today! +91 9560603123 |

Mere papa ka accident ho gya tha xray report m everything is normal but unko bhot pain hai to kya kre unke pain k liye aur unke niche hip m pathar jaisa pad gya hai what we will have to do???

Do a CT scan. Yeah help karega

Posted by: Dr.  Arun Kaushik R • 7 months ago
0 Following